Homeहरदोईहरियावां थाने में हुआ गन्ना किसान गोष्ठी का आयोजन, सीओ ने कहा...

हरियावां थाने में हुआ गन्ना किसान गोष्ठी का आयोजन, सीओ ने कहा ट्राली में रिफ्लेक्टर जरूर लगाए

हरदोई: हरियावां थाना परिसर में गन्ना किसान गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें किसानों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई वही थाना परिसर में गन्ना किसान गोष्ठी में सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी व एसडीएम शाहाबाद पूनम भास्कर ने पहुंच कर किसानों की समस्याओं को सुना.

ट्राली में रिफ्लेक्टर जरूर लगाए: सीओ शिल्पा कुमारी

सीओ शिल्पा कुमारी ने गन्ना किसान गोष्ठी में कहा किसान गन्ना लेकर चीनी मिल आए और यातायात नियमों को ध्यान में रखते हुए पालन करें और ट्राली में रिफ्लेक्टर जरूर लगाए ताकि लोगों को दूर से ट्राली नजर आ सके जिससे होने वाली सड़क दुर्घटनाएं बचती रहेगी. सीओ ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने के दिशा निर्देश भी दिए हैं.

गन्ना किसान गोष्ठी: पराली जलाई तो हो कानूनी कार्रवाई: एसडीएम

वही गन्ना किसान गोष्ठी में पहुंची एसडीएम शाहाबाद पूनम भास्कर ने कहा किसान अपनी पराली को न जलाये पराली जलाने पर हमारा वातावरण प्रदूषित होता है इसे जलाने के बजाय इसे सड़ा कर खेत में खाद बनाएं जिसमें दोहरा लाभ होगा एक तो प्रदूषण बचेगा दूसरा खेत के लिए उपयोगी खाद भी उपलब्ध होगी. एसडीएम कहा अगर कोई किसान फिर भी पराली जलाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

हरियावां मिल को प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ: जीएम

हरियावां चीनी मिल के जीएम ने कहा कि किसानों को होने वाली समस्याओं का पुलिस व किसानों के साथ समन्वय बनाकर समस्याओं का समाधान कराया जाएगा साथ ही यह भी कहा कि हमारे चीनी मिल को प्रदेश में किसानों की बदौलत प्रदेश में चीनी उत्पादन के क्षेत्र में डीसीएम श्रीराम शुगर मिल हरियावां को प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है यह हमारे लिए और किसानों के लिए गर्व की बात है.

साथ ही यह भी कहा किसानो की होने वाली समस्याओं को मिलजुल कर हर प्रकार से निपटा जाएगा और उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द समाधान कराया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम शाहाबाद पूनम भास्कर सीओ शिल्पा कुमारी थाना प्रभारी विवेक वर्मा चीनी मिल के अधिकारी व कर्मचारी व क्षेत्रीय प्रधान रघुवीर सिंह,राजाबेटा,मायाराम,व किसान मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page