होमहरदोईमौत बनकर दौड़ रहे गन्ना लदे ट्रक, हरियावां थाने के सामने बाइक...

मौत बनकर दौड़ रहे गन्ना लदे ट्रक, हरियावां थाने के सामने बाइक में मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

हरियावां/हरदोई। हरियावां थाना क्षेत्र में पिहानी-हरदोई मार्ग पर हरियावां थाने के ठीक सामने गन्ना लदे ट्रक ने बाइक सवार एक दंपती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पति पत्नी बाइक से नीचे गिर गए जिससे ट्रक के पहिये के नीचे आकर पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।

शाहजहांपुर जिले के रौजा थाना क्षेत्र के जमुखा के रहने वाले 30 वर्षीय अनिल साइबर कैफे चलाता है। बताया गया कि उसकी पत्नी मंजू मौर्या का ननिहाल हरदोई देहात कोतवाली क्षेत्र के पूराबहादुर में अखंड पाठ चल रहा था। उसी की दावत इसमें शामिल होने के लिए अनिल अपनी पत्नी मंजू के साथ बाइक से पूराबहादुर जा रहा था।

लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था गन्ना लदे ट्रक ने हरियावां थाने के सामने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मंजू सड़क की तरफ जा गिरी और ट्रक के पिछले पहिए से कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अनिल कुमार मामूली रूप से चोटिल हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही मृतका मंजू के ननिहाल से बड़ी संख्या में रिश्तेदार जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंच गए। बताया जा रही है कि मृतका के एक पुत्र और एक पुत्री है। हरियावां थानाध्यक्ष विवेक वर्मा ने बताया कि ट्रक कब्जे में ले लिया गया है, जबकि ड्राइवर भाग गया है। तहरीर मिलते ही ट्रक के नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हर साल काल बनकर दौड़ते है गन्ना लदे ट्रक

आपको बता हर साल गन्ने के सीजन में पिहानी-हरदोई मार्ग हादसों का मार्ग बन जाता है, क्योंकि हरियावां गन्ना मिल में ट्रकों से गन्ना मिल आता है. लेकिन यह गन्ना लदे ट्रक मौत बनकर सड़क पर दौड़ते हैं. हर साल गन्ना लदे ट्रक से बहुत से लीग घयल होते है, वही बहुत से लोग काल के गाल में समां जाते है.लेकिन प्रशासन की और से कभी भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाता है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें