Homeहरदोईतान्या ने आरएमएल में नर्सिंग ऑफिसर बन किया कस्बे का नाम रोशन

तान्या ने आरएमएल में नर्सिंग ऑफिसर बन किया कस्बे का नाम रोशन


पिहानी/हरदोई: कस्बे की होनहार बेटी तान्या दीक्षित ने नर्सिंग ऑफिसर बनकर कस्बे का रोशन किया। तान्या दीक्षित की इस उपलब्धि से कस्बे वासियों ने बधाई दी।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष प्रियंक दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी सबसे बड़ी बेटी तान्या दीक्षित ने 10वी और 12वी की परीक्षा सीबीएसई बोर्ड से जवाहर नवोदय विद्यालय से उत्तीर्ण की। उसके बाद उसने बीएससी नर्सिंग की शिक्षा विवेकानंद कालेज ऑफ नर्सिंग लखनऊ से प्राप्त की।

आयुष्मान कार्ड अब राशन की दुकान पर ही बनेगे

नर्सिंग का कोर्स करने के बाद प्रतियोगिता परीक्षा से उसका चयन राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर हो गया अब तान्या दीक्षित राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ में चिकित्सीय सेवाएं दें रही है। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी पुत्री तान्या दीक्षित सहित 1442 नव चयनित नर्सिंग ऑफिसर को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एसजीपीजीआई में नियुक्ति पत्र प्रदान किया।

इसके अलावा तान्या एसजीपीजीआई 1974 पदों के लिए भर्ती की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करके उसमें भी दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित हुई है। तान्या की इस उपलब्धि से उनका पूरा परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है। मां नीरजा दीक्षित बहन कशिश और आन्या दीक्षित भाई पार्थ दीक्षित सहित अन्य शुभचिंतकों ने भी उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दी है ।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें