Homeहरदोईहरदोई में जमीन के अन्दर से 3 हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा...

हरदोई में जमीन के अन्दर से 3 हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हडकंप, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में शुक्रवार की शाम जमीन के अंदर से हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया. यह हैंड ग्रेनेड धरती के फूल खोद रहे बच्चों को मिले थे. बच्चों ने इसे खिलौना समझ लिया था, और अपने घर ले आये लेकिन जैसे ही घर वालों ने ग्रेनेड देखा तो बच्चों से छीनकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और बीडीएस टीम ने उस एरिया में बैरिकेटिंग कर प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लोनार कोतवाली क्षेत्र में नाऊ नगला गांव का यह मामला है. यहां शुक्रवार की शाम को बाग में कुछ बच्चे सब्जी के लिए धरती के फूल खोद रहे थे. इस दौरान उन्हें जमीन के अंदर से उन्हें तीन हैंड ग्रेनेड मिल गए. बच्चों को लगा कि यह कोई खिलौना है और वह उन्हें अपने घर ले आये .

लेकिन जब परिजनों ने उनके हाथ में हैंड ग्रेनेड देखा तो सकते में आ गए. आनन फानन में बच्चों से छीन कर उसे दूर फेंका और पुलिस को सूचना दी. इस सूचना से पुलिस के भी कान खड़े हो गए. आनन फानन में पुलिस और बीडीएस की टीम मौके पर पहुंची. बच्चों को साथ लेकर उस स्थान का निरीक्षण किया, जहां से ये हैंड ग्रेनेड बरामद हुए थे.

इसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्र को प्रतिबंधित घोषित करते हुए ग्रामीणों के जाने पर रोक लगा दी है.पुलिस ने तुरंत बम निरोधक दस्ते को सूचना दी. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि तीन हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं. बम निरोधक दस्ता इन हैंड ग्रेनेड की जांच कर रहा है. मामले की जांच में फॉरेंसिक टीम को भी लगाया गया है.

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page