Homeहरदोईचोरों को सीसीटीवी ने पहुंचा दिया जेल, माल बरामद

चोरों को सीसीटीवी ने पहुंचा दिया जेल, माल बरामद

spot_img
spot_img

हरदोई। पाली कस्बे में दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लेकिन चोरों को नहीं पता था कि तीसरी आँख यानि कि सीसीटीवी उन्हें देख रही है और वह उन्हें सलाखों के पीछे भेज देगी.

चोरों ने देर रात बंद दुकान को निशाना बनाया और सामान लेकर फरार हो गए। लेकिन चोरी की पूरी घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस ने माल समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कांजी सराय निवासी आशू गुप्ता की बाजार में चाय की दुकान है। दुकान से देर रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम डे दिया। जब आशू गुप्ता सुबह दुकान पहुंचा tab घटना की जानकारी हुई, उसने घटना की सूचना पुलिस को दी।

आनन -फानन हरकत में आई पुलिस ने आसपास पड़ताल की तो उसे एक दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे मिले। जिनको पुलिस ने चेक किया तो उस में दो युवक सामान चोरी करते हुए दिखे। जिसके बाद पुलिस ने उन युवकों की पड़ताल की तो वह कस्बे के ही निकले।

जिनकी पहचान कस्बे के ही राजीव और वीरू के रूप में हुई। जो कि आशू गुप्ता के पास में ही कबाब पराठा का ठेला लगाते है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सामान बरामद कर लिया है। जिनको विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेजा जा रहा है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पाली कस्बे में एक दुकान से चोरी के हुई थी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से चोरी का सामान बरामद कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें