होमहरदोईपिहानी में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर,...

पिहानी में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की मौत

हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पिहानी-जहानीखेड़ा मार्ग पर एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोंगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि तीसरा युवक घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ड्राईवर पिकअप गाड़ी को छोड़कर भाग निकला है।

पिहानी कोतवाली क्षेत्र के पंडरवा किला रहने वाले 28 वर्षीय शिवम सोमवार को वह खेत में लगे कटीले तार से घायल हो गया था। मंगलवार को वह नंदराम कुमार (28) और सचिन (25) के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहानी पर दवा लेने के लिए मोटरसाइकिल से गया था।

बताया जा रहा है कि दवा लेकर तीनों वापस अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान पिहानी-जहानीखेड़ा मार्ग पर हर्रैया के पास तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। इस दर्दनाक हादसे में नंदराम और शिवम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर पड़े शवों को पिहानी सीएचसी पहुंचाया। घटना में घायल सचिन को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें