Homeहरदोईबिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने रोड किया जाम, अधिकारियों ने समझाकर...

बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने रोड किया जाम, अधिकारियों ने समझाकर खुलवाया जाम

हरदोई। शाहाबाद के आंझी में बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने पॉवर हाउस का घेराव कर लिया। इतना ही नहीं इसके बाद महिलाओं ने रोड जाम कर दिया। जिससे रोड काफी लंबा जाम लग गया और लोगों को निकलने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। स्थानीय प्रशासन और विद्दुत विभाग के अधिकारियों के बहुत समझाने के बाद महिलाओं ने जाम खोला है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहाबाद के आंझी पावर हाउस के सिकंदरपुर कल्लू गांव में विद्दुत कटौती से ग्रामीण बहुत परेशान है। जब बिजली कटौती की हद पार हो गयी तो उनका सब्र जबाब दे गया तो घर की महिलाओं ने विद्युत उपकेंद्र का घेराव कर दिया । जिससे काफी देर तक वहां हंगामा बरपा रहा और सैकड़ो महिलाएं एकत्रित हो गई।

उन्होंने कहा कि विद्युतकर्मी अपनी मनमानी से बिजली की कटौती करते है। जब मन होता है तो घंटे भर के लिए गांवों में बिजली दे देते है। उसमें भी गांव के कुछ स्थानों पर बिजली नहीं आती है। जिससे इस भीषण गर्मी में ग्रामीणों का जीना मुहाल हो गया है।

सैकड़ों महिलाओं के प्रदर्शन की जानकारी होते ही विद्युत उपकेंद्र में हड़कंप मच गया। जिसके बाद महिलाओं ने रोड जाम कर दिया, जिससे काफी देर तक आवागमन बाधित हो गया। स्थानीय प्रशासन और विद्युतकर्मियों ने समझा बुझाकर प्रदर्शन को समाप्त कराया। जिसके बाद सुचारू रूप से आवागमन शुरू हो सका है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page