Homeहरदोईअज्ञात वाहन की टक्कर से कार में सवार चाचा- भतीजे की मौत,...

अज्ञात वाहन की टक्कर से कार में सवार चाचा- भतीजे की मौत, 4 घायल

बिलग्राम/हरदोई। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कन्नौज मार्ग पर कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक मासूम सहित चार लोग घायल हो गए। एक की हालत गंभीर हाेने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है, इस हादसे में मरने वाले छिबरामऊ प्रधान के रिश्तेदार थे।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ ग्राम पंचायत के प्रधान प्रवीण सिंह के भाई 48 वर्षीय अमरीश सिंह उर्फ बंटू सोमवार शाम सुरसा थाना क्षेत्र के म्योनी गांव एकता समारोह में शामिल होने गए थे। साथ में उनकी पत्नी बबली सिंह, चाचा राजेंद्र सिंह (58), चाची ममता सिंह, भतीजी शिवा (13) और रिश्तेदार वीरू सिंह (26) भी थे।

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात कार्यक्रम से यह लोग वापस गांव जा रहे थे। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में कन्नौज मार्ग पर म्योरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पहुंचे परिजनों ने पुलिस की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलग्राम पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने अमरीश सिंह उर्फ बंटू को मृत घोषित कर दिया।

चाचा राजेंद्र सिंह और उनकी पत्नी ममता सिंह की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां राजेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि ममता सिंह को यहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना में घायल बबली, शिवा और वीरू को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

बिलग्राम कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन की जानकारी जुटाई जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page