होमहरदोईHardoi News: पुलिस कस्टडी में युवक ने आखिर क्यों काटी अपनी गर्दन,...

Hardoi News: पुलिस कस्टडी में युवक ने आखिर क्यों काटी अपनी गर्दन, जाने पूरा मामला

हरदोई.जिले में पुलिस कस्टडी में एक युवक ने खुद पर ब्लेड से हमला कर लिया. धारदार ब्लेड से युवक ने अपनी गर्दन और पेट पर वार किया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन फानन में पोलिस उसे नजदीकी अस्पताल ले ले गयी, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर चुप्पी साधे है.

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में चोरी के शक में गिरफ्तार कर लाए गए युवक ने ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली और अपने पेट पर भी वार किये. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी हालत बिगड़ गयी. पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उपचार के लिए युवक को नजदीकी सीएचसी में ले गए, जहां उसका उपचार किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय युवक सचिन पुत्र श्रीपाल निवासी सुलहाड़ा, बिलग्राम को बिलग्राम पुलिस ने हिरासत में लिया था, नगर में हो रही चोरी को लेकर पुलिस ने बिलग्राम के कई लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है. उसी में सचिन नाम का युवक को भी police की गिरफ्तार किया था.

बताया जा रहा है कि थाने के अंदर बैठे सचिन ने ब्लेड से अपनी गर्दन व पेट पर हमला कर लिया, जिससे उसकी गर्दन से खून निकलने लगा. पुलिसकर्मियों ने खून निकलता देख युवक को आनन-फानन में सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया. हालंकि इस मामले को लेकर police अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें