Home लखनऊ जमानत पर छूटे अपराधी तो बोलेरो में पुलिस की बत्ती लगा शुरू...

जमानत पर छूटे अपराधी तो बोलेरो में पुलिस की बत्ती लगा शुरू की चोरी

लखनऊ। हत्या, लूट और चोरी के मामले में जेल से जमानत पर छूटे अपराधी गिरोह बनाकर इन दिनों राजधानी में बोलेरो में पुलिस की बत्ती और लोगो लगाकर घूम-घूमकर चोरी कर रहे थे। गाड़ी में उन्होंने भारत सरकार भी लिखवा रखा था। गिरोह के लोग लाकडाउन में अंग्र्रेजी शराब की दुकानों को टारगेट करते थे। दुकानों का ताला तोड़कर बोलेरो में शराब की पेटियां भर ले जाते।

6GB रैम वाले सबसे सस्ते 5G फोन Realme Narzo 30

इसके बाद उन्हें महंगे दामों में बेचते थे। आशियाना पुलिस ने गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 15 शराब की पेटी बरामद कर आशियाना और ठाकुरगंज क्षेत्र स्थित शराब की दुकानों में हुई चोरी की घटना का राजफाश किया है। पुलिस अब गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़े – अधिशासी अभियंता पर CDO ने की कार्यवाई संस्तुति

एडीसीपी पूर्वी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में दीपक कश्यप निवासी मलहा काकोरी उसका भाई रोहित कश्यप, मोहित निवासी किथाईया राम सनेही घाट बाराबंकी, दिलीप कुमार निवासी जबरौली मोहनलालगंज है। यह लोग दिन में रेकी करते और रात में अंग्र्रेजी शराब की दुकानों में वारदात को अंजाम देते।

यह भी पढ़े – एक दरोगा समेत 34 पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

चारों को रेलवे अंडर पास के समीप एक शराब की दुकान में चोरी करते हुए पकड़ा गया है। हाल ही में यह लोग जेल से जमानत पर छूटे थे। दिलीप कश्यप के खिलाफ आशियाना, ठाकुरगंज, पीजीआइ, निगोहां में लूट और चोरी के 11 मुकदमें दर्ज हैं। जबकि दिलीप के खिलाफ मोहनलालगंज में हत्या और इटौंजा व ठाकुरगंज में चोरी के मुकदमें दर्ज हैं। इन्हीं दोनों ने पूरा गिरोह बनाया था।

आरपीएफ के अफसर चलते थे गाड़ी से

इंस्पेक्टर परमहंस गुप्ता ने बताया कि बोलेरो से आरपीएफ के अफसर चलते थे। गाड़ी शशि विंद कुमार सिंह के नाम से है। बोलेरो गाड़ी आरपीएफ में अटैच थी। चालक मोहित अधिकारियों को उनके घर छोडऩे के बाद अपने साथियों को बुलाता था। उसके बाद चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। जब कभी गाड़ी आने में देरी होने पर मालिक शशि विंद, चालक मोहित को फोन करते तो वह उनसे झूट बोल देता था कि गाड़ी खराब हो गई है। अथवा उसके रिश्तेदार बीमार हैं वह उनको लेकर जा रहा है। कोई न कोई बहाना बता देता था। 

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »