होमलखीमपुर खीरीगजब मोहब्बत: सहेली को सहेली से हुआ प्यार, साथ जीने मरने की...

गजब मोहब्बत: सहेली को सहेली से हुआ प्यार, साथ जीने मरने की खायी कसम

लखीमपुर खीरी: जिले में मोहब्बत का अजब-गजब और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा अपनी सहेली को दिल हार बैठी। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगीं और साथ जीने मरने की कसमें खा ली।

बताया जा रहा है पांच दिन पहले दोनों छात्राएं घर छोड़कर दिल्ली चली गईं थी। गुरुवार की देर शाम को दोनों छात्राएं सदर कोतवाली पहुंची और दोनों ने ही पुलिस के सामने एक-दूसरे से शादी करने की इच्छा जताई है। 

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के एक मोहल्ला रहने वाली छात्रा और नीमगांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा लखीमपुर के एक इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। दोनों दोस्त हैं और पांच दिन पहले लापता हो गई थीं। परिजन और पुलिस दोनों छात्राओं की तलाश में जुटी थीं।

इसी दौरान एक छात्रा ने दिल्ली से अपने घरवालों को फोन किया और रुपये मांगे। इसके बाद उक्त छात्रा के परिजन दिल्ली पहुंच गए। परिजन दोनों छात्राओं को दिल्ली से लेकर आ गए।

दोनों छात्राओं को सदर कोतवाली लाया गया, जहां दोनों ने पुलिस से कहा कि वे दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करती हैं। एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं। उन्होंने शादी करने की इच्छा जताई। थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों छात्राएं शादी करना चाहती हैं। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें