Homeलखीमपुर खीरीLakhimpur: बैंक में 32 लाख की चोरी के मामले में पुलिस के...

Lakhimpur: बैंक में 32 लाख की चोरी के मामले में पुलिस के हाथ लगे बेहद अहम् सुराग, जल्द होगा खुलासा

spot_img
spot_img

लखीमपुर खीरी। जिला सहकारी बैंक शाखा में हुई 32 लाख की चोरी के मामले में पुलिस को बेहद ख़ास सुराग हाथ लगे है। मंडी की बाउंड्री के पास छूटे गैस कटर के रैपर से पुलिस को बदमाशों तक पहुंचने में मदद मिली है। पुलिस ने बताया वह खुलासे के बेहद करीब है।

जिला सहकारी बैंक शाखा के सीसीटीवी विडियो से बदमाशों के बारे में कोई खास जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन यह चला कि दो बदमाश शनिवार की रात बैंक में घुसे थे। बदमाशों ने बिजली सप्लाई काट दी थी जिससे सीसीटीवी कैमरे बंद हो गए थे।

इसके साथ ही मंडी परिसर की जांच पड़ताल किए जाने पर पीछे की बाउंड्री में लगी सेंध के पास गैस कटर का रैपर से पुलिस को बदमाशों तक पहुंचने में मदद मिली है। जिसके सहारे पुलिस ने काफी हद तक बदमाशों को ट्रेस भी कर लिया है। अब पुलिस टीमें बदमाशों की गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस द्वारा गोला और हैदराबाद थाना क्षेत्रों में बैंक शाखाओं में हुए चोरी के प्रयास के एंगल से भी जांच की जा रही है। जिसके लिए संबंधित थानों से सीसीटीवी फुटेज मंगाए गए हैं।

विवेचना कर रहे निरीक्षक अपराध राजेश यादव ने बताया कि मामले की जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिनके सहारे चोरों को ट्रेस किया जा रहा है। कुछ चोर यूपी की सीमा से बाहर निकल चुके हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीमें बाहर भेजी गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी होने पर खुलासा किया जाएगा।

बैंक डकैती में शामिल बदमाश की लोकेशन यूपी के बाहर

पुलिस के अनुसार, लुटेरे सिम बदल रहे हैं। इस वजह से लोकेशन ट्रेस करने में समस्या हो रही है। हालांकि पुलिस ने कुछ बदमाशों की लोकेशन यूपी से बाहर ट्रेस की है। पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं। इस सिलसिले में एक ई-रिक्शा चालक और शहर के युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें