Homeलखीमपुर खीरीLakhimpur News: अखिलेश यादव बोले: ज्यादा परेशान न करो, आपकी नौकरी भी...

Lakhimpur News: अखिलेश यादव बोले: ज्यादा परेशान न करो, आपकी नौकरी भी 3 साल की रह जाएगी

spot_img

Lakhimpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जीआईसी मैदान में गुरुवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग किसानों की आय दोगुनी करने की बात कहते थे, वह लोग किसानों के लिए तीन काले और खतरनाक कानून लेकर आए।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

अच्छी बात यह है कि उत्तर प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश के किसान एकजुट होकर तीनों काले कानूनों को लेकर आंदोलन किया, जिसके कारण सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने पड़े, लेकिन हमारे हजारों किसान शहीद हो गए थे, जिनके परिवार आज तक न्याय के लिए भटक रहे हैं। हमारी सरकार बनती हैं तो पीड़ित परिवारों को न्याय देने के साथ ही आर्थिक मदद की जाएगी

तिकुनिया कांड का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में एक मंत्री के बेटे ने अपनी थार गाड़ी से किसानों को कुचल दिया, उसमें एक पत्रकार की भी जान चली गई थी। अखिलेश यादव ने कहा कि थार का जवाब हमकों वोट से देना होगा।

पीपर लीक करने के मामले नहीं रोक पा रहे मुख्यमंत्री

सपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा धक्का युवाओं को लग रहा है। पहले तो वैकेंसी नहीं निकली। जब निकली है तो उसका पेपर लीक हो गए। हमारा युवा कड़ी मेहनत कर नौकरी के लिए प्रयास करता है। परीक्षा देने जाता है और जब वह घर लौटकर आता है तो पता चलता है कि पेपर लीक हो गया। अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी पीपर लीक करने के मामले नहीं रोक पा रहे हैं।

पुलिस की नौकरी भी तीन साल की हो जाएगी

अखिलेश यादव जनसभा में बोले कि हमारे युवा अग्निवीर की नौकरी स्वीकार नहीं करेंगे। हमारी सरकार बनती हैं तो पक्की नौकरी कर युवाओं को वर्दी पहनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में खाकी वर्दी भी हम लोगों को परेशान कर रही है, लेकिन उनको शायद यह नहीं पता कि जिस तरह फौज की नौकरी चार साल की हो गई है उसी तरह पुलिस की नौकरी भी तीन साल की हो जाएगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार सब कुछ बेच रही है। सभी सरकारी नौकरी संविदा पर कर देंगे और पुलिस की नौकरी तीन साल की कर देगी। महंगाई का मीटर लगातार बढ़ रहा है, जिससे हर वर्ग परेशान है।

Latest Lakhimpur News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें