होमलखीमपुर खीरीकिशोरी को जबरन अगवाकर जिम में सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी हिरासत में

किशोरी को जबरन अगवाकर जिम में सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी हिरासत में

सिंगाही/लखीमपुर। एक नाबालिग किशोरी को उसके घर से जबरन अगवाकर एक जिम में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने का वीडियो बनाकर आरोपियों ने ब्लैकमेल करना शुरू किया तो किशोरी ने परिजन को इस घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजनों ने घटना की तहरीर सिंगाही पुलिस को दी गई। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही किशोरी का बयान दर्ज किया है।

दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, 18 नवंबर 2022 की रात करीब एक बजे कमरे से निकलकर शौचालय जाने लगी तो घात लगाकर बैठे कस्बे के ही दो युवक उसका मुंह दबाकर जबरन बाजार स्थित अपने जिम की दुकान पर उठा लाए। जहां पर बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी वीडियो भी बनाते रहे।

यह भी पढ़ें: विधायक श्याम प्रकाश ने DDO के भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके ट्रांसफर और उच्च स्तरीय जांच के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

इसके बाद दोनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को ब्लैकमेल करने लगे। परेशान किशोरी ने घटना की जानकारी रविवार को अपने घरवालों को दी। इसके बाद परिजन तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस के हाथपांव फूल गए।

जानकारी मिलते सीओ संजय नाथ तिवारी थाने पहुंचे, जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों अंश और राहुल को रविवार को ही हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

“किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें पीड़ित परिजन की ओर से तहरीर मिल गई। मामले की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।”- संजय नाथ तिवारी, सीओ निघासन

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें