Homeलखीमपुर खीरीखून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा युवक, उसने जो कहा, सुनकर...

खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा युवक, उसने जो कहा, सुनकर पुलिसकर्मी अचंभित रह गए

spot_img
spot_img

लखीमपुर खीरी: फरधान थाना क्षेत्र के मन्योरा गांव में एक युवक ने अपनी के पत्नी चरित्र पर शक होने के चलते कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर युवक खुद थाने पहुंच गया। युवक के पास खून से सनी कुल्हाड़ी देख पुलिसकर्मी अचंभित रह गए।

जब पुलिस कर्मियों ने पूछा तो आरोपी ने बताया, वह अपनी पत्नी का खून करके आया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मन्यौरा गांव रहने वाले रोशनलाल को अपनी पत्नी मीरा के चरित्र पर शक था। इसी बात को लेकर बुधवार को खाना खाते समय पति-पत्नी में लड़ाई हुई बात बढ़ी तो आवेश में आकर रोशनलाल घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी मीरा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। इससे 45 वर्षीय मीरा की मौके पर ही मौत हो गई। 

इसके बाद आरोपी पति रोशनलाल कुल्हाड़ी लेकर सीधे थाने जा पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या करने की बात बताई। कहा, लाश घर पर पड़ी है। खून से सनी कुल्हाड़ी देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए। पुलिस ने रोशन लाल को हिरासत में लेकर मौके पर पहुंची। छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी कब्जे में ले ली है।

सीओ सिटी संदीप सिंह ने बताया कि मृतका की बेटी की तहरीर पर आरोपी पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पति का शक सामने आया है। जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। उधर, सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए और रोते बिलखते नजर आए।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें