Home हरदोई मनीष गुप्ता प्रकरण : सपा व्यापार सभा ने पुलिस की बर्बरता के...

मनीष गुप्ता प्रकरण : सपा व्यापार सभा ने पुलिस की बर्बरता के खिलाफ विरोध किया प्रदर्शन

हरदोई। गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से जान गंवाने वाले मनीष गुप्ता की मौत के मामले में जिले के व्यापारियों में भी खासी नाराजगी है। गुरुवार को सपा व्यापार सभा के बैनर तले पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पुलिस की बर्बरता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

कलक्ट्रेट परिसर में सपा नेता रामज्ञान गुप्ता व सुधीर गुप्ता मिन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार में पुलिस निरंकुश हो गई है। निरंतर हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि जब रक्षक ही भक्षक हो जाएंगे तो प्रदेश की जनता का क्या हाल होगा।

प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों ने कहा कि कानपुर बर्रा निवासी मनीष गुप्ता को गोरखपुर पुलिस ने रात में जबरन होटल के कमरे से जांच के नाम पर नींद से उठाया और बुरी तरह मारापीटा गया। इस कारण मनीष गुप्ता मृत्यु हो गई। घटना से प्रदेश के व्यापारियों में जबरदस्त रोष है।

ज्ञापन में जल्द से जल्द प्रकरण की न्यायिक जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करके हत्या का मुकदमा चलाते हुए कड़ी सजा देने के मांग की गई। ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो सके।
साथ ही मनीष गुप्ता के पीड़ित परिवार को एक करोड़ मुआवजा व मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी भी दी जाए। पदाधिकारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी को सौंपा।

इस मौके पर अवनीश पांडेय, सोनू गुप्ता, नवीन पाठक, मोहित यादव, रामदत्त गुप्ता, उमेश यादव, अतुल गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, शाहिद, रोहित सिंह, अंकित पांडेय आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »