Home हरदोई बोरे में बंद मिला लापता बच्चे का शव

बोरे में बंद मिला लापता बच्चे का शव

हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कौंढ़ा से 15 जनवरी की शाम से लापता बच्चे का शव गुरुवार को गांव से एक किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे तालाबनुमा गड्ढे में बोरे में बंद मिला। नायलॉन की रस्सी से बच्चे की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव गड्ढे में डाल दिया गया था। शव ऊपर न आए इसलिए ऊपर से ईंटें भी लगा दी गई थीं। एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें गठित की हैं।

गांव निवासी मायाराम हरियाणा में मजदूरी करता था। उसकी पत्नी सविता, छह वर्ष के पुत्र गोलू, एक छोटे पुत्र और पुत्री के साथ गांव में रहती थी। 15 जनवरी को उसका पुत्र गोलू घर के बाहर आग के पास बैठा था और अचानक लापता हो गया। मायाराम भी गांव आ गया। उसकी किसी से रंजिश थी और न ही किसी पर कोई आरोप लगाया। गुरुवार की सुबह गांव कुछ लोग खेत में की गई सिचाई देखने गए थे। वहीं पर रेलवे लाइन से कुछ दूर पानी भरे गड्ढे के किनारे बोरी दिखी। उसके ऊपर सीमेंट से लगी ईंट भी रखी थी। ग्रामीणों के अनुसार बोरी को जैसे ही खोला गया उसमें लापता गोलू का शव मिला। उसके गले में रस्सी कसी थी।

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। गुमशुदगी में दर्ज मामले को हत्या में तरमीम कर दिया गया है। प्राथमिक तौर पर परिजनों ने किसी से भी रंजिश होने की बात से इनकार किया है।

आज से मिलेगी हर राशन दुकान (ration shop) पर गेहूं व चावल के साथ और क्या मिलेगा जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »