Home टेक्नोलॉजी Nokia 2.4 भारत में लॉन्च, क्या है कीमत ?

Nokia 2.4 भारत में लॉन्च, क्या है कीमत ?

Nokia 2.4 भारत में लॉन्च हो गया है। नया नोकिया फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में दो दिनों की बैटरी लाइफ दे सकता है, हालांकि यह फोन का स्क्रीन-ऑन टाइम नहीं है। नोकिया 2.4 में कंपनी द्वारा नाम दिया गया नॉर्डिक डिज़ाइन मिलता है और इसमें तीन अलग-अलग रंग विकल्प हैं।

फोटो और वीडियो के लिए, नोकिया फोन डुअल रियर कैमरों के साथ आता है। Nokia 2.4 ने सितंबर में Nokia 3.4 के साथ ग्लोबल मार्केट में अपनी शुरुआत की थी। हालांकि, नोकिया 3.4 के भारत लॉन्च को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Nokia 2.4 की भारत में कीमत , launch offers


भारत में Nokia 2.4 की कीमत 10,399 रुपये है, जिसमें इसका एकमात्र 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आता है। फोन चारकोल, डस्क और फीऑर्ड रंग विकल्प में आता है। यह नोकिया इंडिया वेबसाइट के जरिए प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। हालांकि, यह 4 दिसंबर से अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ साथ ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा।

लॉन्च ऑफर्स की बात करें, तो 4 दिसंबर रात 11:59 बजे तक नोकिया इंडिया वेबसाइट के जरिए Nokia 2.4 को प्री-ऑर्डर करने वाले पहले 100 ग्राहकों को 007 स्पेशल एडिशन की बोतल, टोपी और एक मेटल कीचेन मिलेगी। नोकिया 2.4 के साथ Jio यूज़र्स को 3,550 रुपये कीमत का लाभ भी मिलेगा।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »