Home हरदोई फांसी (Hanging) पर लटकता मिला पल्लेदार का शव

फांसी (Hanging) पर लटकता मिला पल्लेदार का शव

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ रोड स्थित फल मंडी के पीछे पल्लेदार ने फांसी (Hanging) लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी पर पहुंचे मृतक के भाई ने मौत को संदिग्ध बताते हुए पंचनामा पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया।

पुलिस के समझाने और पंचनामा के बिना पोस्टमार्टम न हो पाने की बात पता चलने पर मृतक के भाई ने हस्ताक्षर कर दिए। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर नमूने लिए हैं।

सीतापुर जनपद के रामकोट थाना क्षेत्र के ग्राम किन्हौटी निवासी तुलसीराम (35) पिछले कई वर्ष से हरदोई शहर में लखनऊ रोड स्थित फल सब्जी मंडी में एक आढ़ती के यहां पल्लेदारी का काम करता था। रात में भी वह आढ़त पर ही जाता था। शुक्रवार की सुबह फल मंडी के पीछे लगे बेरी के पेड़ से तुलसीराम का शव फांसी (Hanging) पर लटकता मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना फल मंडी में दी। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

यह भी पढ़ें :नवागत जिला जज का (District Judge) किया स्वागत

कुछ देर बाद पहुंचे आढ़तियों ने फांसी (Hanging) पर लटकते शव कीशिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतक के भाई चंदन लाल ने तुलसीराम की मौत की परिस्थितियों को संदिग्ध मानते हुए पंचनामा पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया।

इस पर पुलिस कर्मियों व वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे समझाया कि पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है? और पोस्टमार्टम तभी होगा जब पंचनामा भरा जाएगा। इस पर चंदन लाल ने हस्ताक्षर कर दिए और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

मृतक के भाई ने बताया कि तुलसीराम की शादी हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही पत्नी से अलगाव हो गया था, तब से वह हरदोई में ही रहकर पल्लेदारी करता था। शहर कोतवाल जगदीश यादव ने बताया कि घटना संज्ञान में है। कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि मौत की वजह फांसी (Hanging) है या कुछ और उसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »