Home हरदोई डकैती में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया...

डकैती में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई। कछौना कोतवाली पुलिस ने निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर पड़ी डकैती के मामले में वांछित 25 हजार के इनामी को बदमाश को गाजू तिराहा के पास से गिरफ्तार किया। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अनिल सिंह यादव ने बताया कि कोतवाली बेनीगंज के गांव झब्बारखेड़ा निवासी सूफियान को कछौना कस्बे के गाजू तिराहे के पास से गिरफ्तार किया।

पिकअप से 6 गोवंश बरामद,चालक गिरफ्तार

वह कछौना कोतवाली क्षेत्र में एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर पड़ी डकैती के मामले में वांछित था। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट का भी मामला दर्ज है।

तिलक समारोह से आठ लाख रुपये से भरा बैग चोरी

हरदोई। देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मैरिज हॉल में आयोजित तिलक समारोह से आठ लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो गया। सीओ सिटी ने मौके पर जाकर जांच की, तो सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक नजर आए। इनमें से एक रुपयों से भरा बैग ले जाते दिख रहा है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़े – कांग्रेस को बड़ा झटका, शोले ने हाथ का छोड़ा साथ

चंदीपुरवा निवासी राजेश कुमार पांडेय व्यापारी हैं। आटो मोबाइल्स की शॉप के अलावा वे बड़े कृषक भी हैं। गुरुवार को उनके पुत्र विकास पंाडेय का तिलकोत्सव था। आयोजन सीतापुर रोड पर देहात कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक गेस्ट हाउस में था।

तिलकोत्सव के बाद अधिकतर मेहमान और परिजन खाना खाने चले गए। इसी दौरान आयोजन स्थल से आठ लाख रुपये से भरा राजेश पांडेय का बैग गायब हो गया। पहले तो बैग परिसर में ही खोजा गया, लेकिन कोई पता न लगने पर पुलिस को जानकारी दी गई।

यह भी पढ़े – औचक जांच में गैरहाजिर मिले 15 अधिकारियों कर्मचारियों का वेतन रोका

इस पर सीओ सिटी विकास जायसवाल देर रात ही मौके पर पहुंच गए और चोरी की पड़ताल की। इसके बाद गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए, तो इसमें दो संदिग्ध युवक नजर आए। इनमें से एक युवक रुपयों का बैग ले जाते भी दिख रहा है। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि देहात कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। बैग में रुपयों के अलावा कुछ जरूरी कागज भी थे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaraler
- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »