Home हरदोई पुलिस (Police ) कर्मियों के साथ मारपीट,वर्दी फाड़ी, दो महिलाओं सहित 7...

पुलिस (Police ) कर्मियों के साथ मारपीट,वर्दी फाड़ी, दो महिलाओं सहित 7 पर FIR

हरपालपुर (हरदोई): कोतवाली क्षेत्र में पुलिस कर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। मारपीट में पुलिस (Police ) कर्मी घायल हो गए। दो महिलाओं समेत सात लोगों पर एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हरपालपुर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार जांच के लिए कांस्टेबल राहुल और दीपक के साथ मिरगावां गए थे। गांव निवासी जहांगीर की दुकान पर पुलिस (Police ) टीम को जानकारी हुई की गैर इरादतन हत्या के मामले में महिपाल, राजकिशोर और रामकिशोर गांव के लोगों से पांच-पांच हजार रुपये की धन उगाही की जा रही है।

Recruitment: ऐडेड बेसिक स्कूलों में 1504 असिस्टेंट टीचर के और 390 प्रिंसिपल की भर्ती, नोटिफिकेशन आज होगा जारी

पुलिस (Police ) टीम ने महिपाल से जब इस बारे में जानकारी की तो महिपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस (Police ) टीम पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट करते हुए नेम प्लेट तोड़ दी और तीन पुलिसकर्मियों की वर्दी पकड़कर फाड़ दी।

साथ ही धर्मेंद्र का मोबाइल भी तोड़ दिया। मारपीट में पुलिस कर्मी घायल हो गए। आरोपितों ने सरकारी कार्य में बाधा डाली। कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि धर्मेंद्र कुमार की तहरीर पर सात लोगों पर विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Love Jihad : लव जिहाद विधेयक यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित

सिर में लाठी लगने से हुई थी युवक की मौत: हरदोई : बघौली थाना क्षेत्र की घटना में सिर में लाठी लगने से युनक की मौत हुई थी। हत्या के मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई थी। डायल 112 की टीम मारपीट के बाद मौके पर पहुंची, लेकिन उसे उपचार के लिए लेकर नहीं ले गई, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी।

ग्राम जासू के मजरा थैलीपुरवा में मंगलवार की रात हुई मारपीट में गुड्डू की मौत हो गई थी और उसका भाई घायल हो गया था। बुधवार की देर शाम को पुलिस ने उसका पोस्टमॉर्टम कराया, जिसमें सिर में लाठी लगने से मौत होने की पुष्टि हुई। इसके अलावा हाथ, कंधा, सीना, पेट और पीठ में भी चोटें लगी हैं। वहीं गुड्डू की मौत के बाद पुलिस ने घटना की एफआइआर दर्ज की और फिर घायल कमलेश का चिकित्सीय परीक्षण कराया।

क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »