Home टेक्नोलॉजी Realme Festive Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू , क्या हैं ऑफर्स

Realme Festive Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू , क्या हैं ऑफर्स

Realme Festive Days कंपनी का वार्षिक सेल है, इस साल के लिए सेल की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। यह सेल 16 अक्टूबर को शुरू होगी, जो कि 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान, रियलमी हर दिन दोपहर 12 बजे फ्लैश डील पेश करेगी। फ्री शीपिंग के अलावा, इस सेल में रियलमी चुनिंदा बैंक्स के लिए कूपन्स और डिस्काउंट ऑफर पेश करेगी। इसके अलावा, इस सेल के दौरान Realme 7i स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा, इसके साथ ही Realme 7 Pro Sun Kissed Edition की भी सेल आयोजित की जाएगी। यही नहीं, रियलमी फेस्टिव डेज़ सेल में कई रियलमी स्मार्टफोन की कीमतों में भी कटौती की जाएगी, जिसमें Realme C11, Realme C15 और Realme X3 जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं।

रियलमी एक्स3 की असल कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है, लेकिन सेल के  समय यह स्मार्टफोन 21,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी बड्स एयर नियो और रियलमी वॉच पर सेल में 1000 रुपये की छूट प्राप्त होगी। छूट के बाद रियलमी बड्स एयर नियो की कीमत 1,999 रुपये और रियलमी वॉच की कीमत 2,999 रुपये होगी। रियलमी बड्स क्लासिक 20 रुपये के डिस्काउंट के साथ 389 रुपये के साथ लिस्ट होगा। रियलमी बड्स वायरलेस में 300 रुपये की छूट मिलेगी, जिसके बाद यह 1,499 रुपये में मिलेंगे। रियलमी बड्स क्यू 500 रुपये की छूट के साथ 1,499 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

Realme 7i और Realme 7 Pro Sun Kissed Leather Edition स्मार्टफोन की सेल 16 अक्टूबर को सुबह 12 बजे शुरू होगी। हाल ही में लॉन्च हुए Realme Smart SLED TV 55-Inch, Realme Buds Air Pro, Realme Buds Wireless Pro और Realme N1 Sonic Electric Toothbrush की सेल भी इसी दौरान ही शुरू होगी।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »