Home टेक्नोलॉजी Samsung Galaxy A12 लॉन्च से दूर नहीं, मिला सर्टिफिकेशन

Samsung Galaxy A12 लॉन्च से दूर नहीं, मिला सर्टिफिकेशन

Samsung Galaxy A12 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर किया गया लिस्ट

Samsung Galaxy A12 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। यह इशारा है कि फोन लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। Samsung के इस स्मार्टफोन के लिए लिस्टिंग में SM-A125F_DSN मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। लिस्टिंग से फोन के लॉन्च की तारीख या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 पहले भी सुर्खियों का हिस्सा बन चुका है। स्मार्टफोन में हीलियो पी35 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 10 और 3 जीबी रैम दिए जाने की उम्मीद है।

लिस्टिंग की सबसे पहले जानकारी GS Marena द्वारा दी गई। इस सैमसंग स्मार्टफोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिल चुका है। कुछ दिन पहले Samsung Galaxy A12 5G के कवर रेंडर्स इंटरनेट पर लीक हुए थे। इससे फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच के बारे में जानकारी मिली। स्मार्टफोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। यह 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस हो सकता है।

Samsung Galaxy A12 को हाल ही में Samsung की रूसी वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर लिस्ट किया गया था। यहां पर भी ब्लूटूथ लिस्टिंग में इस्तेमाल किए गए मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ था। स्मार्टफोन को गीकबेंच की साइट पर भी इसी मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग में 3 जीबी रैम वेरिएंट का ज़िक्र था। संभव है कि मार्केट में और स्टोरेज मॉडल लाए जाएं। गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी खुलासा हुआ कि सैमसंग गैलेक्सी ए12 में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 10 होगा।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »