Homeविज्ञान/तकनीकमोबाइलभारत में OnePlus Nord CE4 का लॉन्च, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के...

भारत में OnePlus Nord CE4 का लॉन्च, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, जाने पूरी जानकारी

OnePlus Nord CE4: OnePlus की Nord श्रृंखला ने भारत में बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की है, क्योंकि इस श्रृंखला के स्मार्टफोनों की कीमत कम होती है और मध्यम श्रेणी के स्मार्टफोनों को खरीदने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या भारत में सबसे अधिक है। ऐसे में, उपयोगकर्ताओं को OnePlus Nord फोनों का अच्छा विकल्प मध्यम श्रेणी में मिलता है।

यह फोन 1 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

इस बार कंपनी अपनी Nord स्मार्टफोन लाइनअप को विस्तारित करके OnePlus Nord CE4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन 1 अप्रैल को भारत में शाम 6:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस आगामी स्मार्टफोन के कई विशेष विशेषताओं की पुष्टि की गई है। चलिए हम आपको OnePlus के इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

कंपनी ने कई स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की

OnePlus Nord CE4 को 8GB LPDDR4x RAM और तकनीक के साथ 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ प्रदान किया जाएगा, जो माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 1TB तक विस्तारित किया जा सकता है। इस फोन में 100W SuperVOOC तेज चार्जिंग प्रदान की जाएगी। कंपनी कहती है कि यह OnePlus Nord लाइनअप में सबसे तेज़ चार्जिंग फोन होगा। इस आगामी फोन के कुछ अन्य विवरण 21 मार्च को खुलेंगे।

चिपसेट और OS का खुलासा

OnePlus Nord CE4 का चिपसेट पहले से ही पुष्टि किया गया है। इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का उपयोग किया जाएगा। इस फोन को Geekbench प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था, जिसमें इस फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,135 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,037 के स्कोर किया। इस चिपसेट की अधिकतम घड़ी की गति 2.63 GHz थी।

OnePlus Nord का यह फोन Android 14 पर आधारित नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS पर चलेगा। यह पुष्टि है कि इस फोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज होगी, लेकिन हम सोचते हैं कि कंपनी इस फोन में कुछ अन्य वेरिएंट्स का भी ऑप्शन देगी।

कैमरा और डिज़ाइन

इस फोन के टीजर को देखते हुए, इसका पता चलता है कि फोन के पीछे दो कैमरा सेटअप और एक LED लाइट प्रदान किया जाएगा। हालांकि, इस फोन के कैमरे की विशेषताएँ अभी तक नहीं जानी गई हैं। इसके अलावा, इस फोन की स्क्रीन पर पंच-होल कटौती दी गई है। इसमें बेजल को बहुत ही पतला और समतल किनारे दिए गए हैं। यह फोन स्काई ब्लू और डार्क ग्रे रंग विकल्पों में आने वाला है। इस फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, SIM स्लॉट, स्पीकर वेंट, प्राइमरी माइक्रोफोन प्रदान किए गए हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page