Homeविज्ञान/तकनीकMotorola के ये दो फोन शक्तिशाली फीचर्स के साथ आ रहे हैं...

Motorola के ये दो फोन शक्तिशाली फीचर्स के साथ आ रहे हैं धमाल मचाने

spot_img

New smartphones of Motorola: Motorola अपने नए स्मार्टफोनों को तेजी से लॉन्च कर रही है। हाल ही में कंपनी ने Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च किया, अब Motorola के दो नए बड़े फोन जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने जा रहे हैं। पहला आने वाला फोन है Motorola Edge 50 Ultra और दूसरा फोन है Motorola G64 5G। कंपनी ने इन दो फोनों के लॉन्च तिथि की पुष्टि अभी तक नहीं की है, हालांकि, लॉन्च से पहले, ये फोनों Geekbench जैसे बेंचमार्किंग प्लेटफ़ॉर्म पर लिस्ट हो चुके हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Motorola G64 5G फोन ने Geekbench के सिंगल कोर टेस्ट में 1026 अंक और मल्टी कोर टेस्ट में 2458 अंक प्राप्त किए हैं। Geekbench की सूची के अनुसार, इस फोन में 12 GB RAM और आपको इसमें Android 14 OS मिलेगा। इससे पहले, एक और लीक्ड विवरण भी सामने आया था, जिसमें बताया गया था कि यह फोन दो रंग विकल्पों, ब्लू और ग्रीन, में आने वाला है। टिप्स्टर एवन बास ने फोन के बारे में कुछ लीक्ड विवरण साझा किए, जिसमें उन्होंने बताया कि फोन का डिस्प्ले सेंटर पंच होल डिज़ाइन का होगा, इसलिए फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करने जा रही है।

इन विवरणों के बारे में आया सामने

दूसरा फोन है Motorola Edge 50 Ultra, जिसने Geekbench के सिंगल-कोर टेस्ट में 1947 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 5149 अंक प्राप्त किए हैं। इस फोन में एड्रेनो 735 GPU के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया जाएगा। Android हेडलाइंस की एक रिपोर्ट के अनुसार, Motorola Edge 50 Ultra तीन रंगों, जिनमें बेज, काला और आड़ू कलर शामिल हो सकता है। कुछ बाजारों में, फोन को Moto X50 Ultra के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

हाल ही में कंपनी ने मिड-रेंज सेगमेंट में Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया, जिसकी कीमत 31,999 रुपये से शुरू होती है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,500 mAh बैटरी का उपयोग किया गया है। Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन लक्स लैवेंडर, ब्लैक ब्यूटी और मूनलाइट पर्ल रंगों में उपलब्ध है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें