होमविज्ञान/तकनीकWhatsApp: इंतज़ार खत्म! अब WhatsApp स्टेटस पर लगाइये लंबे वीडियो

WhatsApp: इंतज़ार खत्म! अब WhatsApp स्टेटस पर लगाइये लंबे वीडियो

spot_img

WhatsApp new features: WhatsApp लगातार नए फीचर पर काम कर रहा है। स्क्रीनशॉट ब्लॉक से लेकर अवतार फीचर तक… हाल ही में WhatsApp ने कई नए फीचर लाए हैं। इस श्रृंखला में, कंपनी स्टेटस अपडेट के लिए अब तक सबसे शक्तिशाली फीचर लाई है। इस नए फीचर में, उपयोगकर्ता स्टेटस अपडेट में एक-मिनट का वीडियो भी साझा कर सकेंगे।

अब तक, व्हाट्सएप पर स्टेटस पर केवल 30 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया जा सकता था, लेकिन इस नए फीचर के आने के बाद, स्टेटस का समय सीमा बढ़ा दिया गया है। WABetaInfo ने इस नए फीचर के बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा, WABetaInfo ने इस नए फीचर की एक स्क्रीनशॉट भी साझा की है।

WhatsApp Status: लम्बे समय से इस फीचर की मांग थी

कंपनी इस नए फीचर को बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए लाने का काम कर रही है। बीटा उपयोगकर्ता WhatsApp बीटा फॉर एंड्रॉयड 2.24.7.6 में इस अपडेट की जांच कर सकते हैं। यूजर्स लंबे वीडियो को स्टेटस में साझा करने की मांग कर रहे थे, जिसकी पूर्ति अब होने जा रही है। इस फीचर को बीटा परीक्षण पूरा होने के बाद ही वैश्विक यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा।

स्टेटस अपडेट फीचर के अलावा, व्हाट्सएप एक और फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर में, आप WhatsApp पर UPI भुगतान के लिए QR कोड स्कैन कर सकेंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फीचर पर बीटा परीक्षण कर रही है, जिसके बाद यह फीचर वैश्विक उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट किया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें