Homeशाहजहांपुरचोरी की 16 बाइक के साथ ऑटो लिफ्टर गिरोह के 6 सदस्य...

चोरी की 16 बाइक के साथ ऑटो लिफ्टर गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, पहले भी जा चुके है जेल

spot_img
spot_img

शाहजहांपुर: कुछ दिनों से जिले में बाइक चोरी की वारदात अंजाम दे रहे ऑटो लिफ्टर गिरोह के छह सदस्य आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गए । पुलिस ने उनके पास से 16 चोरी की बाइक और और लगभग आधा दर्जन बाइकों के कटे हुए पार्ट्स बरामद किए हैं। 

एसपी एस. आनंद ने बताया कि ऑटो लिफ्टर गिरोह को पकड़ने के लिए एसओजी टीम को लगाया गया था। मंगलवार की रात लगभग तीन बजे मुखबिर की सूचना पर एसओजी ने आरसी मिशन थाने की पुलिस के साथ ग्रीनवैली चौराहा से मेजबान होटल को जाने वाले रास्ते पर घेराबंदी कर वाहन चोर गिरोह के छह सदस्यों को चोरी की 6 बाइकों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पकडे गए चोरों की निशानदेही पर मोहल्ला तहवरगंज के बंद पड़े एक ईंट भट्ठे से 16 बाइक और पांच-सात बाइकों के कटे हुए पार्ट्स बरामद कर लिए। मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह के सदस्य पहले भी वाहन चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं और जमानत पर बाहर थे।

गिरफ्तार आरोपियों में सगे भाई मो. रफी और मो. फैज निवासी मोहल्ला मिरधान थाना फरीदपुर, बरेली, मो. फैज निवासी कांशीराम कॉलोनी, बरेली मोड़, थाना कोतवाली, इकबाल उर्फ बल्लू निवासी बारादरी थाना सदर बाजार, दिनेश यादव निवासी ग्राम हबीबपुर भडखिरिया थाना तिलहर और नसीमुद्दीन निवासी ग्राम सैदुपुर लस्करीगंज थाना बिथरी चैनपुर, बरेली हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें