Homeशाहजहांपुरचोरी की बाइक सहित 15000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

चोरी की बाइक सहित 15000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

spot_img
spot_img

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर जिले के थाना रामचंद्र मिशन पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने 15000 के इनामी बदमाश सहित दो बदमाशों को चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

थाना रामचन्द्र मिशन के प्रभारी निरीक्षक चंद्र प्रकाश शुक्ला ने बताया कि बुधवार को एसएसआई राकेश सिंह और एसओजी के एसआई राजाराम पाल सिंह की संयुक्त टीम ने हरदोई बाईपास चौराहे के फ्लाईओवर के पास से मोहम्मद फैज निवासी मोहल्ला मिरधान थाना फरीदपुर जनपद बरेली और उसके एक साथी सोभान निवासी प्रहलादपुर गांव थाना कांट को गिरफ्तार किया।

सितंबर 2023 से फरार चल रहा था बदमाश

पुलिस ने अनुसार आरोपी बदमाश मोहम्मद फैज गैंगस्टर के मामले में 12 सितंबर 2023 से फरार चल रहा था। 28 दिसंबर 2023 को पुलिस कप्तान शाहजहांपुर की ओर से बदमाश गिरफ्तारी के लिए 15000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

बरामद बाइक दिल्ली के गोकुलपुरी मोहल्ले से चोरी की गई थी। एक अन्य बाइक भी दोनों ने चोरी की थी जिसे पूर्व में थाना कांट में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़कर सीज किया जा चुका है। गिरफ्तार किए गए बदमाश मोहम्मद फैज के खिलाफ इससे पूर्व भी विभिन्न थाना क्षेत्रों में संगीन धाराओं में नौ मुकदमे दर्ज हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें