Homeशाहजहांपुरशाहजहांपुर: 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

शाहजहांपुर: 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

शाहजहांपुर: जलालाबाद क्षेत्र में 14 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घर में अकेली सो रही किशोरी को तीन युवक उठाकर पास के बाग में ले गए और उसके सामूहिक दुष्कर्म किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए पीड़िता को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा। पीड़िता की मां की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

पीड़िता की मां ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है।उसकी तीन बेटियां है और 3 बेटे हैं, जिनमे दो बेटियों की शादी हो चुकी है और अपने ससुराल में रहती हैं, बेटे बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। घर में वह अपनी 14 साल की बेटी और दस साल के बेटे के साथ रहती है। महिला ने बताया कि बच्चों के सो जाने के बाद वह सोमवार रात लगभग 8 बजे पास में अपने खेत की रखवाली करने चली गई। 

तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

महिला का आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर वीरभान, प्रमोद व सोने उसके घर में घुस आए। उसकी सोती हुयी बेटी को दबोच कर घर के सामने बाग में ले गए। जहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता को मां ने बताया, कुछ ही दूरी पर उसका खेत हैं वहीं से उसने बेटी के रोने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंच गई। उसे देखकर तीनों आरोपी भाग गए। 

महिला ने बताया उसकी बेटी की हालत खराब होने पर वह कई निजी अस्पतालों में लेकर पहुंची लेकिन उसे भर्ती नहीं किया गया। बाद में उसने पुलिस की सहायता से बेटी को राजकीय मेडिकल कॉलेज भिजवाया। सीओ अजय राय ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के अलावा एससीएसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें