HomeशाहजहांपुरShahjahanpur News: ढाबे पर खड़ी बस में डंपर ने मारी टक्कर, 11...

Shahjahanpur News: ढाबे पर खड़ी बस में डंपर ने मारी टक्कर, 11 लोगो की मौत, 25 घायल

Shahjahanpur News: खुटार में खुटार-गोला रोड पर शनिवार रात एक भीषण और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. ढाबे के बाहर खड़ी वाल्वो बस में डंपर ने टक्कर मार दी और बस के ऊपर ही पलट गया। इस हादसे में बस में बैठे 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 दर्जन लोग घायल हो गये। घायल यात्रियों को खुटार सीएचसी लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रात करीब 11 बजे खुटार थाना क्षेत्र में एक खड़ी बस से एक डंपर की टक्कर हो गयी। बस और डंपर अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया। हादसे में कुल 11 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए।

बताया जा रहा है सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के गांव बड़ा जटहा और छोटा जटहा के रहने वाले लगभग 80 श्रद्धालु पूर्णागिरी दर्शन के लिए वॉल्वो बस से शनिवार रात निकले थे। खुटार-गोला मार्ग पर कस्बे के पास एक ढाबे में खाना खाने के लिए बस रुकी। बस से उतरकर कुछ श्रद्धालु खाना खाने चले गए जबकि कई श्रद्धालु अंदर बैठे रहे। रात लगभग 11 बजे खुटार से गोला की ओर जा रहे बजरी लदे डंपर ने किनारे खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी और बस के ऊपर ही पलट गया। 

झपकी आने से हुआ हादसा 

सूचना मिलते ही जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह और एसपी अशोक कुमार मीणा भी मौके पर पहुंच गए। बचाव कार्य का जायजा लिया। इस भीषण हादसे के वजह डंपर के चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे के बाद डंपर चालक का पता नहीं चल पाया। उसकी तलाश की जा रही है।

श्रद्धालु अनिल कुमार ने बताया कि वे लोग अपने गांव से सिधौली तक अपने साधनों से आए थे। सिधौली से करीब 75 से 80 श्रद्धालु को लेकर बस पूर्णागिरि के लिए रवाना हुई थी। रात लगभग 10 बजे बस खुटार के एक ढाबे पर रुकी। बस सवार लोगों में कुछ लोग नीचे उतर आए और कुछ लोग बसों में ही बैठे रहे। इस बीच खुटार की ओर से तेज रफ्तार डंपर अचानक रोड के बायीं ओर उतरता चला गया और बस की बीच के हिस्से को चीरता हुआ घुस गया। अनिल के अनुसार डंपर चालक शायद सो गया। इस कारण बड़ा हादसा हो गया।  

इन लोगों की हुई मौत

  • सोमवती पत्नी केदारी (गांव बड़ा जटहा)
  • छुटकी पत्नी छोटेलाल
  • अजीत पुत्र अजीत
  • प्रमोद कुमार
  • शिवशंकर
  • मीना देवी पत्नी रामदास
  • सुमन पत्नी गंगाराम (घुरेनी )
  • आदित्य पुत्र गंगाराम

ये लोग हुए हैं घायल

इस हादसे में गांव बड़ा जटहा की आदित्य, विजय कुमार, रामू, विजय, महारानी, सोनावती, रितिक पुत्र अनिल, वीरेंद्र, अवंतिका, सुशील, अमित, अजय, शिवरानी, बालकिशन, बिट्टू विकास आदि लोग घायल हुए है जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Latest Shahjahanpur News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें