Homeसीतापुरतेज रफ्तार कार की टक्कर से 2 किसानों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों...

तेज रफ्तार कार की टक्कर से 2 किसानों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता किया जाम

सीतापुर/HDI Bharat: लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात खेत देखकर आ रहे दो किसानों को कार ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया । मौके पर पहुंचे एसडीएम के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताया जा रहा है कि ग्राम शाहपुर के 45 वर्षीय किसान राजेश और 40 वर्षीय देशराज रविवार रात करीब 10 बजे अपने खेत में लगी फसल देखकर वापस आ रहे थे। तभी लहरपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

इस हादसे के बाद कार भी खड्ड में जाकर पलट गई और ड्राइवर व उसमें बैठा एक अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गया। किसानों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने लहरपुर-भदफर रास्ते पर जाम लगा दिया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे भदफर चौकी पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का असफल प्रयास किया तब उन्होंने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर आलोक मणि त्रिपाठी ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। फिर भी ग्रामीणों से उनकी बात नहीं बनी। रात करीब दो बजे एसडीएम अनुपम मिश्र मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को हर संभव सहायता दिए जाने का आश्वासन दिया।

काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोल दिया और पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि स्थिति सामान्य है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें