HomeसीतापुरSitapur News : उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के काफिले में हुआ हादसा, एसआई...

Sitapur News : उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के काफिले में हुआ हादसा, एसआई समेत 6 लोग घायल

सीतापुर: लखनऊ से लखीमपुर जा रहे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के काफिले में शामिल एंबुलेंस, पुलिस एस्कोर्ट वाहन से जा टकराई। नानकारी के पास हुए इस हादसे में तीन पुलिसकर्मी और डाक्टर सहित 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों को तुरंत में जिला अस्पताल ले जाया गया। एंबुलेंस में सवार अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी हल्की चोट आई है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

महोली के विधायक शशांक त्रिवेदी ने बताया, सड़क पर अचानक से एक साइकिल सवार आ गया था। उसे बचाने के चक्कर में एंबुलेंस पुलिस एस्कोर्ट वाहन से टकरा गई। हादसे में तीन पुलिसकर्मी और डाक्टर सहित छह लोग घायल हुए हैं। सभी की हालत ठीक है। उपचार हो रहा है। 

हादसे की खबर पाकर महोली विधायक शशांक त्रिवेदी और सीएमओ डा. मधु गैरोला भी जिला अस्पताल पहुंचे. हादसे में घायल एसआइ प्रमोद मिश्रा के अनुसार, एंबुलेंस की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एस्कोर्ट में शामिल वाहन एक तरफ से दूसरी तरफ पहुँच गया।

इस हादसे में विधायक शशांक त्रिवेदी की स्कार्पियो कार भी क्षतिग्रस्त हुयी है। विधायक शशांक त्रिवेदी ने जिला अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल जाना। विधायक ने बताया कि किसी की हालत गंभीर नहीं है। सभी खतरे से बाहर हैं

लखीमपुर जा रहे थे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लखीमपुर के गोला गोकरननाथ जा रहे थे। जहां उपमुख्यमंत्री को निर्धारित कार्यक्रमों में प्रतिभाग करना है। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले में जिला अस्पताल के डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। सभी लोग एंबुलेंस में थे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें