होमखेल जगतInd vs Aus Nagpur Test: हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस...

Ind vs Aus Nagpur Test: हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने नागपुर पिच पर दिया बड़ा बयान

Ind vs Aus Nagpur Test: भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट मैच में एक पारी और 132 रनों से शानदार जीत से आगाज किया. मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने एक ही सेशन में ऑस्ट्रेलिया के सभी दस बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया. जीत के साथ ही भारतीय टीम ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में 17 फरवरी से खेला जाएगा.

हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. पैट कमिंस ने कहा कि नागपुर टेस्ट की विकेट बल्लेबाजी करने अच्छी थी. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय टीम की तारीफ की. पैट कमिंस ने अपनी टीम नवोदित स्पिनर टॉड मर्फी के भी प्रदर्शन को काफी सराहा.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने मैच की समाप्ति के बाद कहा, ‘यह मुकाबला कई बार बहुत तेजी से आगे बढ़ा. सच कहूं तो भारतीय टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया. जब पिच पर गेंद घूम रही होती है तो भारतीय स्पिनर हमेशा से बेहतरीन गेंद करते हैं. वहीँ रोहित ने बल्लेबाजी में अपनी क्लास दिखाई. पहली पारी में विकेट पर गेंद स्पिन हुआ लेकिन यह पिच खेलने लायक थी. अगर हम और 100 रन बनाते और उनके बल्लेबाजों पर दबाव बनाते तो अच्छा होता.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें