Homeखेल जगतIND vs AUS: अहमदाबाद में टॉस का सिक्का उछालेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

IND vs AUS: अहमदाबाद में टॉस का सिक्का उछालेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का फाइनल मुकाबला गुरुवार यानि आज से नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाला है। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। अगर भारत इस मैच को जीत लेता है तो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा।

इस क्रिकेट मुकाबले को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बानीज के साथ स्टेडियम में दिखाई देंगे।

दोनों देशों के प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। स्टेडियम परिसर में विशाल होर्डिंग्स लगाई गयी है। होर्डिंग्स पर पंचलाइन “75 इयर्स ऑफ फ्रेंडशिप थ्रू क्रिकेट” लिखा है।

स्टेडियम परिसर में विशाल होर्डिंग्स में दोनों देशों के पूर्व और वर्तमान क्रिकेट के दिग्गजों को भी दिखाया गया है। होर्डिंग्स को न केवल गलियारों, प्रेक्टिस एरिया और पारंपरिक साइटस्क्रीन के पास भी एक स्थान मिला है।

टॉस का सिक्का उछाल सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी और पीएम अल्बानीज कुछ देर के लिए कमेंट्री बॉक्स में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा मैच शुरू होने से पहले टॉस के समय भी दोनों मैदान पर मौजूद रहेंगे।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि टॉस के लिए सिक्का मेजबान टीम के कप्तान रोहित शर्मा नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी उछालेंगे। इस दौरान दोनों देश के प्रधानमंत्री सभी खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर सकते हैं। लेकिन इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -

लेटेस्ट