Home खेल जगत IND vs SL: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए 11 जनवरी...

IND vs SL: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए 11 जनवरी का दिन क्यों है ख़ास, कौन है वामिका ?

IND vs SL: विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ एक दिवसीय क्रिकेट सीरीज खेलने के बाद श्रीलंका के विरुद्ध टी-20 सीरीज में नहीं खेले थे, इस बीच विराट ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के साथ ही नए साल का जश्न भी मनाया था।

वहीं अब Virat Kohali श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में धमाकेदार शतक जड़कर मैदान पर फिर से वापसी की हैं. और सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी बी कर ली है. लेकिन कल यानि 11 जनवरी का दिन विराट कोहली के लिए बेहद ख़ास है। जानिए क्यों विराट के लिए यह दिन बहुत ख़ास है।

11 जनवरी को विराट कोहली की बेटी हुआ था जन्म

विराट कोहली की बेटी वामिका का 11 जनवरी को जन्मदिन है, जिसके लिए विराट कोहली और और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सभी तैयारियां भी कर ली है। कुछ दिन पहले ही Virat Kohali ने अपनी फैमिली के साथ एक फोटो शेयर किया था, जिसमें विराट और अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs SL: 45वां शतक लगाते ही विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी की

2 साल की हो जाएगी विराट और अनुष्का की बेटी

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में विराट और अनुष्का अपनी बेटी वामिका साथ समुद्र के किनारे टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनकी बेटी वामिका भी दौड़ती दिख रही है, खास बात यह है कि 11 जनवरी को वामिका दो साल की जाएगी। वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम की पोस्ट में लिखा कि ‘भगवान आपने इतनी मेहरबानियां कर दी हैं और आपसे कुछ नहीं चाहिए, मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।’ विराट की इस पोस्ट को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं।

Rojgar alert Banner
- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...