Homeखेल जगतIPL 2024: Ashutosh Sharma - युवराज सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ने वाला...

IPL 2024: Ashutosh Sharma – युवराज सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ने वाला यह कोई आम बल्लेबाज नहीं हैं..

spot_img

Ashutosh Sharma: सोशल मीडिया पर अचानक पंजाब किंग्स के क्रिकेटर आशुतोष शर्मा की खूब चर्चा हो रही है। 25 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज Ashutosh Sharma को पंजाब किंग्स की टीम ने बल्लेबाजी के दौरान अर्शदीप सिंह की जगह एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में मैदान पर उतारा था.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

इसके बाद Ashutosh Sharma ने 17 गेंदों में 31 रनों की तूफानी पारी खेली. Ashutosh Sharma ने इस दौरान एक चौका और तीन छक्के लगाए. Ashutosh Sharma और Shashank Singh के बीच 22 गेंदों में 43 रनों की साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत पंजाब किंग्स ने 200 रनों के विशाल लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया.

Ashutosh Sharma ने तोड़ा था युवराज का रिकॉर्ड

आशुतोष शर्मा का जन्म मध्य प्रदेश के रतलाम में हुआ था जबकि वह इंदौर में पले-बढ़े। पिछले साल आशुतोष शर्मा ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में 11 गेंदों में 50 रन की शानदार पारी खेलकर युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ा था और खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Ashutosh Sharma ने उनमें आत्मविश्वास जगाने के लिए PBKS के कप्तान शिखर धवन और क्रिकेट विकास प्रमुख संजय बांगर को भी श्रेय दिया। पंजाब स्थित फ्रेंचाइजी ने अपनी स्थापना के बाद से कई युवा प्रतिभाओं की पहचान की है।

हाल के वर्षों में, अर्शदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह और हरप्रीत बराड़ जैसे खिलाड़ियों को भी 2019 में आशीष तुली द्वारा जमीनी स्तर पर चुना गया था, जो पिछले 15 वर्षों से टीम के साथ जुड़े हुए हैं और पंजाब किंग्स के प्रतिभा पहचानकर्ता और विश्लेषक थे। उस समय। प्रमुख था.

पंजाब किंग्स को कहा शुक्रिया

गुरुवार को खेले गए IPL मैच में Ashutosh Sharma एक प्रभावशाली विकल्प के रूप में सामने आए और अपने IPL डेब्यू पर फ्रेंचाइजी द्वारा उन पर दिखाए गए विश्वास को सही ठहराया। मैच के बाद Ashutosh Sharma ने लगातार समर्थन के लिए पंजाब फ्रेंचाइजी का आभार व्यक्त किया।

Ashutosh Sharma ने कहा, ‘मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। डेब्यू मैच में अच्छा प्रदर्शन करना बहुत अच्छी बात है, लेकिन व्यक्तिगत प्रदर्शन ज्यादा महत्वपूर्ण है कि हमारी टीम जीती और मैं इस जीत में योगदान दे पाया.

आशुतोष शर्मा ने अंपायर के तौर पर भी किया है काम 

मध्य प्रदेश के रतलाम शहर का रहने वाला 25 साल का यह खिलाड़ी 10 साल की उम्र में अपनी क्रिकेट प्रतिभा को निखारने के लिए इंदौर चला गया. सीमित संसाधनों के बावजूद, Ashutosh Sharma ने अपने दम पर सब कुछ प्रबंधित करना सीखा और गुजारा करने के लिए बॉल बॉय और अंपायर के रूप में काम किया। एक महत्वपूर्ण क्रिकेट कदम में, दाएं हाथ का बल्लेबाज 2022 में रेलवे में चला जाएगा।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें