होमखेल जगतअंडर-19 क्रिकेट के लिए रश्मि पाल ने फाइनल ट्रायल में बनायीं अपनी...

अंडर-19 क्रिकेट के लिए रश्मि पाल ने फाइनल ट्रायल में बनायीं अपनी जगह, लखनऊ जोन का करेंगी प्रतिनिधित्व

पिहानी/हरदोई: होनहार बिरवान के होत चीकने पात कहावत को चरितार्थ करती पिहानी क्षेत्र के एक छोटे से गाँव की बेटी रश्मि पाल। अंडर-19 क्रिकेट के लिए रश्मि पाल ने फाइनल ट्रायल में अपनी जगह बना ली है। सेंट जेवियर्स स्कूल की छात्रा रश्मि, कमला क्लब कानपुर की ओर से लखनऊ जोन का प्रतिनिधित्व करेंगी।

अगर रश्मि ऐसे ही मेहनत और प्रदर्शन और मेहनत करती रही तो वह राज्य स्तर पर क्रिकेट के मैदान में पिहानी का नाम रोशन करेगी।

अंडर-19 क्रिकेट के लिए तीन महिला खिलाडियों ने दिया था फाइनल ट्रायल

हरदोई डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभात कुमार वर्मा व कोषाध्यक्ष अतुल मिश्रा ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से 19 वर्ष से कम आयु की महिला खिलाड़ियों के मंडल स्तर के ट्रायल के लिए मिता राय, रश्मि पाल व प्रतीक्षा श्रीवास्तव को लखनऊ भेजा गया था। इनमें रश्मि पाल का फाइनल ट्रायल के लिए कमला क्लब लखनऊ जोन के लिए चयन किया गया है।

अतुल मिश्रा ने बताया कि तीनों छात्राओं को सीएसडी सहारा लखनऊ भेजा गया था। जहां मंडल स्तर ट्रायल के बाद रश्मि पाल को कमला क्लब कानपुर के लिए चयनित कर लिया गया है।

सेंट जेवियर्स स्कूल पिहानी की निदेशक मौसमी चटर्जी व स्थानीय शाखा के प्रधानाचार्य विद्दुत साहा ने बताया कि यह तीनों पढ़ने के साथ साथ खेल में भी रूचि रखती थी जिससे खेल शिक्षक संदीप गुप्ता ने फिर इनकी प्रॉपर तैयारी कराई थी।

ग्राम विजयनगर पारा निवासी राकेश पाल व कांति देवी की बेटी रश्मि पाल कहती हैं कि उनका एक ही सपना है कि वह राज्य और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर महिला क्रिकेट में प्रतिनिधित्व करें।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें