Home टेक्नोलॉजी Hyundai Venue Launch: इंतजार की घड़ियां खत्म, लॉन्च हुई शानदार लुक में...

Hyundai Venue Launch: इंतजार की घड़ियां खत्म, लॉन्च हुई शानदार लुक में नई हुंडई वेन्यू

हुंडई मोटर्स की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Venue के facelift वर्जन की लॉन्च का इंतजार लोगों को कई महीनों से था. अब ये खत्म हो चुका है और कंपनी ने गुरुवार को ये गाड़ी लॉन्च कर दी. अभी इसकी बुकिंग 21,000 रुपये में हो रही है. देखें इस कार की तस्वीरें, इंजन की डिटेल्स और जानें इसके अलग-अलग वैरिएंट की कीमत…

नए तरह के हेड लैंप और टेल लैंप
इस बार Hyundai Venue के लुक में सबसे बड़ा चेंज इसकी हेडलैंप और टेल लैंप से आने वाला है. इस बार कार में फोकस एलईडी हेडलैंप दी गई हैं और इसके चारों ओर स्क्वेयर स्टाइल में नई डीआरएल लाइट इसे शानदार लुक देती हैं.

कार के रीयर लुक को भी बदला गया है. इसमें कनेक्टिंग एलईडी टेललाइट दी हैं जो H का शेप बनाती है और कार में एक नया एलीमेंट जोड़ती हैं. साथ ही इसके एलॉय व्हील का डिजाइन बदलकर डायमंड कट बनाया गया है.

जबरदस्त है कार का फ्रंट लुक
किसी भी कार के फ्रंट लुक को शानदार बनाता है उसका ग्रिल, नई Hyundai Venue facelift में कंपनी का पैरामीट्रिक डिजाइन ग्रिल दिया है. वहीं इसी से सिंक करती हुई इंडिकेटर लाइट भी दी गई हैं. इसके ग्रिल का लुक दिखने में करीब-करीब Creta और Tuscon जैसा है. कार का एक्सटीरियर पहले से ज्यादा स्पोर्टी और बोल्डर है. अपने सेगमेंट की कारों में Hyundai Venue में आने वाली सनरूफ इसे अलग लुक देती है.

होगी Alexa, Google Voice से कनेक्ट
नई Hyundai Venue 2022 में कंपनी एलेक्सा (Alexa) और गूगल वॉयस असिस्टेंट (Google Voice Assistant) का फीचर भी देगी. यानी आप चाहें तो कार के कई फीचर्स को सिर्फ वॉयस कमांड से कंट्रोल कर सकते हैं. साथ ही इसमें वेंटिलेटेड सीट का ऑप्शन मिल सकता है.

साथ में 360 डिग्री कैमरा, नई अपहोलस्ट्री, बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन और पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी कार में होंगे. इसमें  ऐपल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो की कनेक्टिविटी, एयर प्यूरीफिकेशन सिस्टम और रीयर एसी वेंट भी मिलेंगे.

Hyundai Venue के कलर

हुंडई की ये सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Typhoon Silver, Phantom Black, Fiery Red, Denim Blue, Titan Grey, Polar White और Fiery Red with Black Roof Dual Tone जैसे कलर्स में आएगी. 

इतनी है New Venue की कीमत
Hyundai Venue facelift को कंपनी ने 7.53 लाख रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर पेश किया है. ये इसके 1.2 लीटर पेट्रोल वर्जन का प्राइस होगा. इसके बाद इसके 1.0 लीटर टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन वाले मॉडल की कीमत 9.99 लाख रुपये और 1.5 सीआरडीआई डीजल इंजन वैरिएंट की कीमत भी 9.99 लाख रुपये से शुरू होगी. ये एक्स-शोरूम कीमत हर राज्य में समान होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close