Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home टेक्नोलॉजी OnePlus Nord 2T आज होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 50MP कैमरा और...

OnePlus Nord 2T आज होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 50MP कैमरा और 80W चार्जिंग, जानिए डिटेल्स

OnePlus Nord 2T भारत में लॉन्च हो रहा है. कंपनी आज शाम 7 बजे इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी. ग्लोबल मार्केट में कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च कर चुकी है. वनप्लस का यह डिवाइस नॉर्ड 2 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा.

स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर, 80W की फास्ट चार्जिंग और 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. ब्रांड इस फोन को 1 जुलाई की शाम 7 बजे लॉन्च करेगा. आइए जानते हैं इसकी संभावित कीमत और क्या हैं फीचर्स. 

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स? 

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन में 6.43-inch का Full-HD+ AMOLED पैनल मिलेगा. स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट के साथ आएगी. हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करेगा. फोन में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलेगा. 

डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 80W की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट करेगी. ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका मेन लेंस 50MP का होगा, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा.

इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मिलेगा. फ्रंट में कंपनी 32MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. सिक्योरिटी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स होंगे.

OnePlus Nord 2T की कीमत 

स्मार्टफोन आज शाम 7 बजे लॉन्च होगा. कंपनी इस फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च कर सकती है. इसके बेस वेरिएंट यानी 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 28,999 रुपये हो सकती है. हैंडसेट दो कलर ऑप्शन Shadow Grey और Jade Fog में आएगा.

इसका टॉप वेरिएंट 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन 4000 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा. भारत में ये डिवाइस ऐमेजॉन पर उपलब्ध होगा.

Advertisment 2
Advertisment

Most Popular

ब्रेन डेड नहीं, कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, कल से बेहतर है हालत 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर रोज नई अपडेट सामने आ रही हैं. गुरुवार को बताया गया था...

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...