Home टेक्नोलॉजी Oppo A57 (2022) हुआ लॉन्च,जानिए कीमत और फीचर

Oppo A57 (2022) हुआ लॉन्च,जानिए कीमत और फीचर

Tech Desk: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने अपना नया बजट फोन Oppo A57 (2022)लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे थाईलैंड में लॉन्च किया है. ओप्पो ने इस फोन का 5G वेरिएंट चीन में लॉन्च किया है. अफोर्डेबल सेगमेंट में वाले हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर दिया गया है

ओप्पो का यह डिवाइस 3GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें डुअल रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलती है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स. 

Oppo A57 (2022) की कीमत और उपलब्धता 

ओप्पो ने इस फोन को थाईलैंड में लॉन्च किया है. डिवाइस सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन 3GB RAM + 64GB स्टोरेज में आता है, जिसकी कीमत 5499 THB (लगभग 12,500 रुपये) है. इसे आप ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं. कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है. 

क्या हैं फीचर्स? 

डुअल सिम सपोर्ट वाला यह डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Color OS 12 परकाम करता है. Oppo A57 (2022) में 6.56-inch का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 720×1612 पिक्सल रेज्योलूशन का है. डिवाइस ऑक्टाकोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 3GB RAM के साथ आता है.

ऑप्टिक्स की बात करें तो Oppo A57 (2022) में 13MP के प्राइमरी लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है. हैंडसेट 64MP के इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड किया जा सकता है.

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका वजन 187 ग्राम है.

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close