Home टेक्नोलॉजी Vivo Y22s लॉन्च, 50MP डुअल कैमरे के साथ HD+ स्क्रीन जानें कीमत...

Vivo Y22s लॉन्च, 50MP डुअल कैमरे के साथ HD+ स्क्रीन जानें कीमत और फीचर्स के बारें में

Vivo Y22s Launched: Vivo ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Y22s को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है. Vivo Y22s के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. इसके अलावा फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Vivo Y22s के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y22s में 6.55-इंच की LCD स्क्रीन दी गई है. ये स्क्रीन HD+ रेज्योलूशन के साथ आती है. इसका पिक्सल रेज्योलूशन 720×1612 पिक्सल का है. इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. ये 530 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.67 परसेंट है. 

Vivo Y22s में Snapdragon 680 चिपसेट 8GB रैम के साथ दिया गया है. इस फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इसके लिए डेडिकेटेड स्लॉट दिया गया है. 

ये स्मार्टफोन Android 12 बेस्ड FunTouchOS 12 पर काम करता है. फोन के राइट साइड में पावर बटन दिया गया है. इसमें ही फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेटेड है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसके बैक पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. ये स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth 5.1, GPS, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट के साथ आता है. 

Vivo Y22s की कीमत

Vivo Y22s को फिलहाल वियतनाम में पेश किया गया है. भारत में इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसकी कीमत वियतनाम में VND 5,990,000 (लगभग 20 हजार रुपये) रखी गई है. इस स्मार्टफोन को डार्क ब्लू और येलो ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. 

यह भी पढ़े: मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के बिगड़े बोल,कहा जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो 1-1 बात का हिसाब लूँगा

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...