Home उत्तर प्रदेश रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद प्रेसवार्ता में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष के मंदिरों में जाने से हमें न तो आपत्ति है और न ही तकलीफ।

विपक्ष का मंदिरों में जाना हमारी वैचारिक विजय है। कोई संतों का आशीर्वाद लेता घूम रहा है, तो कोई खुद को जनेउधारी बताता है। अखिलेश यादव को कभी संगम में तो कभी कुंभ में डुबकी लगानी पड़ रही है। अगले मुख्यमंत्री के बारे में पूछे जाने पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारे यहां कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री नहीं तय करता।

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve
जो लोग मंदिरों, हिंदू को देखकर मुंह मोड़ लेते थे वे मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं:उपमुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि रोजा इफ्तार कराने वाले कुंभ और संगम में डुबकी लगा रहे हैं। यह भाजपा की वैचारिक जीत है। जो लोग मंदिरों, हिंदू को देखकर मुंह मोड़ लेते थे वे मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और भाजपा तीन सौ से अधिक सीटें हासिल करेगी

जब विधायक जीतकर आते हैं, तो केंद्रीय पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में निर्णय होता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मजबूती से प्रदेश का नेतृत्व कर रहे हैं। 2022 का चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ने और जीतने जा रहे हैं।

HDI Bharat News App डाउनलोड करें

राहुल गांधी के संघ को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी पर ध्यान दें। राहुल गांधी के पास अगर इतना ज्ञान है तो अपनी पार्टी को दें और कैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पार्टी का खाता खुले इसका प्रयास करें।

किसान आंदोलन पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। कभी शाहीनबाग तो कभी किसान आंदोलन के नाम पर सरकार को निशाना बनाने का प्रयास करते हैं। जनता सब समझती है। 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया की उत्तर प्रदेश में आप की सरकार बनने पर तीन सौ यूनिट बिजली फ्री दिए जाने की घोषणा पर केशव मौर्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) को यहां सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी भी नहीं मिलेंगे।आप का एक भी प्रत्याशी नहीं जीतेगा। घोषणा मंत्री बनने में क्या जाता है।

कार्यक्रम के दौरान सदर सांसद जय प्रकाश, मिश्रिख सांसद अशोक रावत, जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, सदर विधायक नितिन अग्रवाल, संडीला विधायक राजकुमार अग्रवाल, सांडी विधायक प्रभाष कुमार, बालामऊ विधायक रामपाल वर्मा, शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती भी मौजूद रहीं। लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में डीएम अविनाश कुमार भी मौजूद रहे।

HDI Bharat News App डाउनलोड करें

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »