होमउन्नावउन्नाव: भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने डंपर के क्लीनर को रौंदा, 2...

उन्नाव: भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने डंपर के क्लीनर को रौंदा, 2 की मौत

spot_img

उन्नाव: लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसों में ट्रक के क्लीनर समेत दो की मौत और 11 लोग घायल हो गए। घायलों में सात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य को मामूली चोटें आईं। अजगैन में हुए हादसे में ट्रक ने वैन को टक्कर मारते हुए दूसरे ट्रक में चढ़ रहे क्लीनर को रौंद दिया।

यह भी पढ़ें – सपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए सुभाष पाल के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही : सपा

इससे क्लीनर व वैन सवार युवक की मौत हो गई। गदनखेड़ा चौराहा पर हुए हादसे में सड़क पार करने की कोशिश में तीन बाइक और एक साइकिल ट्रक व डीसीएम के नीचे चली गई। एक बाइक सवार का पैर कट गया। अन्य घायल हो गए। हादसों के बाद कुछ देर तक यातायात प्रभावित रहा।

यह भी पढ़ें –हरदोई : प्रेमिका के घरवालों ने शादी से किया इनकार, तो प्रेमी ने खाया जहर

नवाबगंज में चमरौली तिराहे के पास शुक्रवार देर रात अनियंत्रित ट्रक ने हाईवे किनारे खड़ी एक वैन व दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक के क्लीनर फतेहपुर के थाना खखरेरु के गांव कनपुरवा निवासी जावेद अली (27) पुत्र साबिर अली व वैन सवार अचलगंज थाना क्षेत्र के गांव वसैना निवासी दिनेश कुमार उर्फ बच्चा दीक्षित (25) पुत्र धुन्नीलाल की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें –हादसे में किशोरी की मौत,लगाया जाम

इसी गांव के रोहित कुशवाहा (27) पुत्र रमेश, शील कुमार (50), अनिल कुमार (48) घायल हो गए। सभी को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर एक घंटे बाद आवागमन शुरू कराया। वैन सवार लोग अजगैन कोतवाली क्षेत्र के पीड़ाहरी गांव मे एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। चमरौली तिराहे के पास लघुशंका के लिए रुके थे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें