होमउन्नावशादी समारोह में कॉफी मशीन में विस्फोट, 5 लोग हुए घायल, बुजुर्ग...

शादी समारोह में कॉफी मशीन में विस्फोट, 5 लोग हुए घायल, बुजुर्ग पति-पत्नी की हालत गंभीर

उन्नाव: जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में एक शादी समारोह में कॉफी मशीन अचानक फट गई। इसकी चपेट में आने से बुजुर्ग दंपती सहित पांच लोग घायल हो गए। मशीन में विस्फोट से बरातियों में भगदड़ मच गई। इस हादसे में घायल महिला सहित दो लोगों ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। अन्य दो लोगों का उनके परिजन निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गांव घूरामऊ निवासी वीरेंद्र गौतम की बेटी खुशबू की बारात आई थी। रात लगभग 9:30 बजे बारात पहुंचने के दौरान ही पंडाल में कॉफी बनाने के दौरान कॉफी मशीन में अचानक विस्फोट होने से भगदड़ मच गई।

कॉफी मशीन के फटने से उसके टुकड़े और आसपास रखे बर्तन व क्राकरी दूर तक फैली। हादसे मे घूरामऊ निवासी खुमान गौतम, उनकी पत्नी रामरति, फूलचंद्र, अभिषेक और एक अन्य युवक घायल हो गया। रामरती का दाहिना पैर और खुमान का बाया हाथ फट गया है।

आनन-फानन सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। बुजुर्ग दंपती की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभिषेक और फूलचंद्र को परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि कॉफी बना रहे युवक को हल्की चोटें आई है। टेंट हाउस संचालक ने कॉफी बना रहे युवक को नर्सिंगहोम में भर्ती कराया है।

कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि पांचवें घायल की जानकारी करने का प्रयास कर रहे हैं। बताया कि कॉफी मशीन का सेफ्टी वॉल्व चोक होने से इस तरह की घटनाएं होती हैं। घटना की जांच की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें