Homeउन्नावभीषण सड़क हादसा: एक्सप्रेस वे पर दो कारों की भीषण टक्कर, पांच...

भीषण सड़क हादसा: एक्सप्रेस वे पर दो कारों की भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत 3 गंभीर रूप से घायल

spot_img
spot_img

उन्नाव: औरास थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार दोपहर भयानक सड़क हादसा हो गया। जिसमे 5 लोगों की मौत हो गयी. आगरा से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में घुस गई जिस कारण लखनऊ से मथुरा जा रही कार में जोरदार टक्कर मार दी।

इस भयानक हादसे में डिवाइडर तोड़ने वाली कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। यूपीडा की रेक्स्यू और औरास पुलिस टीम राहत व बचाव कार्य में लगी है।

हादसे में पांच लोगो के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ केजीएमयू रेफर किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। हादसे की सूचना एसडीएम हसनगंज, सीओ बांगरमऊ और तीन थानों का फोर्स पहुंच गया।

शुक्रवार को ताजमहल देख कर सभी वापस एक्सप्रेसवे के रास्ते घर बाराबंकी लौट रहे थे। कार दिनेश राजपूत चला रहे थे। दोपहर करीब 2:30 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लोधाटीकुर गांव के सामने दिनेश राजपूत की तेज रफ्तार कर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में घुस गई। और लखनऊ से वृंदावन जा रहे लखनऊ के बुलाकीअड्डा निवासी सुभाष अग्रवाल की कार में टक्कर मार दी। हादसे में जोरदार भिड़ंत से दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

वहीं, दूसरी गाड़ी बैठे सुभाष अग्रवाल और उनका परिवार बाल-बाल बच गया। सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह ने बताया कि हादसे में दंपती सहित पांच की मौत हुई है। तीन लोग घायल हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर देख लखनऊ किंगजॉर्ज मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। एक का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें