Home उत्तर प्रदेश रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर गंभीर धाराओ में FIR दर्ज...

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर गंभीर धाराओ में FIR दर्ज की गई

HBN: सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के काफिले पर हुए हमले के मामले को लेकर जनसत्ता दल के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर गंभीर धारोओ में FIR दर्ज की गई है। राजा भैया पर पुलिस ने कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। सपा बूथ एजेंट ने कुंडा में एफआईआर दर्ज कराई है। उन पर जातिसूचक गाली, जान से मारने की धमकी आदि आरोप लगाए गए हैं।

बीते रविवार उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के 5वें चरण का मतदान हो रहा था। इस दौरान प्रतापगढ़ के कुंडा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर सुबह करीब 11:00 कुछ अराजक तत्वों ने जानलेवा हमले की कोशिश की। मतदान केंद्र पर जाते समय केंद्र से कुछ दूर पहले ही 50 से अधिक लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। उनकी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए थे।

इस दौरान मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस अफसरों ने घटना स्थल पर पहुंचकर हमलावरों को दौड़ाया। हमलावर खेतों से होते हुए भाग निकले। बवाल की खबर पाकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान करीब आधे घंटे तक मतदान बाधित रहा। पुलिस अपनी सुरक्षा में गुलशन यादव को लेकर आगे जा रही थी। तभी सामने से दूसरे पक्ष का एक समर्थक आता दिखा।

84 कोसी परिक्रमा मार्ग एवं पड़ाव की समस्त कमियों को तत्काल ठीक करायें:- जिलाधिकारी

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...