Homeउत्तर प्रदेशUP: फिर कोयला जलाकर सोना बना घातक, दम घुटने से परिवार में...

UP: फिर कोयला जलाकर सोना बना घातक, दम घुटने से परिवार में 5 की मौत

अमरोहा। अमरोहा के सैदनगली थाना इलाके में एक गांव में कमरे में कोयला जलाकर सोना एक परिवार के लिए घातक बन गया। दम घुटने से पांच लोगो की मौत हो गई। इस घटना की पड़ोसियों को भनक तक नदक लगी और दिन भर शव कमरे में पड़े रहे।

अल्लीपुर भूड़ उर्फ ढक्का मोड़ गांव निवासी ट्रक चालक रईसुद्दीन के घर में पांच लाशें और दो लोग बेसुध पड़े रहे और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। रईसुद्दीन ने घर के नंबर पर फोन किया तो किसी ने रिसीव नहीं किया घबराकर उन्होंने अपने छोटे भाई गबरू को फोन करके पत्नी हुस्न जहां से बात करने के लिए कहा।

सभी लोग अचेत अवस्था में पड़े मिले

करीब पांच बजे जैसे ही गबरू घर पहुंचा तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। तभी आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। गबरू समेत कुछ लोग छत से सहारे घर में दाखिल हुए। इस दौरान देखा सभी लोग अचेत अवस्था में पड़े हुए थे। तब मामले की जानकारी उन्हें हुई। लोगो मे हड़कंप मच गया।

चार दिन पहले ही ट्रक चलाने रईसुद्दीन

जानकारी के अनुसार रईसुद्दीन चार दिन पहले ही ट्रक चलाने काशीपुर गया था। घर में उसकी पत्नी हुस्नजहां, उसकी बेटी सोनम, बड़ा बेटा जैद, छोटा बेटा माहिर और सिहाली जागीर का रहने वाला साला रियासत, उसकी बेटी महक और धनौरा निवासी साढू़ की बेटी कशिश एक ही कमरे में सोए हुए थे।

सर्दी से बचने के लिए उन्होंने कमरे में तसले में कोयला जला लिया था। सभी की सोते में ही दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना में रईसुद्दीन की पत्नी हुस्नजहां और साला रियासत की हालत गंभीर बनी हुई है। मंगलवार की शाम को मामले की सूचना मिलते ही डीएम राजेश कुमार त्यागी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की।

जिस कमरे में तसले में कोयला जलाया गया था, उस स्थान का बारीकी से निरीक्षण किया। एसपी कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। सीओ हसनपुर ने बताया कि अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोते समय परिवार के लोगों का दम घुटा है। अगर वह जागते हुए होते तो जरूर घर से बाहर भागने की कोशिश करते हैं।

फॉरेंसिक टीम ने खाने का लिया नमूना

गांव अल्लीपुर भूड़ उर्फ ढक्का मोड़ पर ट्रक चालक का परिवार और उसके रिश्तेदार सोमवार की शाम को घर पर दाल चावल खाकर सोए थे। मंगलवार शाम को पांच लोगों के मरने की जानकारी मिलने के बाद पहुंची फॉरेंसिक टीम ने दाल चावल के नमूने लिए हैं,पांच मौतों से लोगों में हड़कंप है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page