Homeउत्तर प्रदेशअसलहों के शौकीनों के लिए धमाकेदार खबर, इस दिवाली पर लांच होगी...

असलहों के शौकीनों के लिए धमाकेदार खबर, इस दिवाली पर लांच होगी देश की पहली 13 राउंड वाली पिस्टल

हरदोई। वेब्ले एंड स्कॉट की ओर से असलहों के शौकीनों के लिए एक बड़ी और धमाकेदार खबर है। वेब्ले एंड स्कॉट इस दिवाली पर भारत में 13 शॉट कार्टेज यानि कि 13 राउंड वाली अपनी पहली .32 बोर की पिस्टल लांच करने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसे पहले अक्तूबर में लांच करने की तैयारी थी लेकिन दिवाली पर नवंबर के पहले सप्ताह में इसे लांच करेगी।

दिवाली पर असलहों के शौकीनों के लिए यह दिवाली कुछ खास और धमाकेदार होने वाली है। संडीला औद्योगिक क्षेत्र में स्थापित वेब्ले एंड स्कॉट की इकाई ने शस्त्रों का उत्पादन शुरू कर दिया है। 7 राउंड की .45 बोर की पिस्टल, .32 बोर की रिवाल्वर लांच कर चुकी है।

कंपनी भारत की पहली 13 राउंड वाली .32 बोर की पिस्टल लांच करने जा रही है। स्याल मैन्यूफैक्चरर्स के निदेशक सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि असलहों के शौकीनों में वेब्ले एंड स्कॉट के उत्पाद की जबरदस्त मांग है। नवंबर में दिवाली से पहले .32 बोर की 13 राउंड की पिस्टल लांच कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि मास्टर गन हाउस ही इसकी बिक्री करेंगे। उन्होंने बताया पिस्टल की नाल और बाॅडी दोनों ही स्टील की होगी। इस पिस्टल की कुल लंबाई 173 MM और वजन 810 ग्राम होगा। यह हैंडल विद केयर के रूप में तैयार कराई गई है। बताया कि इससे पहले सात राउंड की .45 बोर की पिस्टल लांच हो चुकी है। .32 बोर की तीन साइज में रिवाल्वर लांच हो चुकी है। इसमें 2 इंच, 3 इंच व 4 इंच साइज की नाल के विकल्प हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page