Homeउत्तर प्रदेशइटावा: भरथना के पास बड़ा ट्रेन हादसा,पलटी कोयला ले जा रही मालगाड़ी

इटावा: भरथना के पास बड़ा ट्रेन हादसा,पलटी कोयला ले जा रही मालगाड़ी

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बड़ा रेल हादसा हो गया। यहां भरथना के पास डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला लदी मालगाड़ी पलट गई। यह 11 बजे के बाद की घटना है। करीब 110 मीटर ओएचई लाइन टूटी है। यातायात प्रभावित नहीं हुआ है, क्योंकि ये घटना मालगाड़ी वाले कॉरिडोर की है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी कानपुर की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही थी। मालगाड़ी में 70 से ज्यादा डिब्बे लगे थे, कई डिब्बे पटरी से उतर कर पलट गए। मिली सूचना के मुताबिक, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डीएफसी) के रेलवे ट्रैक पर बड़ा रेल हादसा हुआ है।

शनिवार की सुबह कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही कोयले से भरी मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा इटावा के भरथना के पास हुआ है। इसके कारण डीएफसी ट्रैक पर रेल यातायात बाधित हो गया है। 

सूचना मिलते ही टूंडला से भी रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। डिब्बों को हटाया जा रहा है। साथ ही, फिरोजाबाद के टूंडला जंक्शन से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन (एआरटी) मौके पर भेजी गई है। मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है। रेलवे के अधिकारी मौके पर हैं। बोगियों में कोयला भरा हुआ था, जो आसपास बिखर गया है। उसे हटाया जा रहा है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें