होमउत्तर प्रदेशबेटे को गोली मारने के बाद थाने पहुंचा पिता, बोला मैंने अपने...

बेटे को गोली मारने के बाद थाने पहुंचा पिता, बोला मैंने अपने बेटे को मार दिया, मुझे गिरफ्तार कर लो

spot_img

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार की सुबह पिता ने अपने ही बेटे को गोली मार दी। इस घटना से घर में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी होते ही पूरा गाँव इकट्ठा हो गया। इसी बीच हत्यारा पिता थाने पहुंचा। वहां पुलिस से कहा कि मैंने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लीजिए। यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी सकते में आ गए.

यह घटना मैनपुरी जिले के औंछा थाना क्षेत्र के औंछा कस्बा की ही है।  यहां के रहने वाले राजीव यादव बुधवार की सुबह घर पर ही थे। उनके पिता विजयपाल भी घर पर थे। सुबह राजीव और उनके पिता में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर पिता विजयपाल गुस्से में आकर अपनी रायफल से राजीव पर फायरिंग कर दी।

गोली राजीव की गर्दन में लगी। इससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया। घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। गोली की आवाज सुनकर आपसपास के लोग भी जमा हो गए। घर में कोहराम मच गया। परिजन और ग्रामीण आनन-फानन राजीव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।   

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच विजयपाल सीधे थाने पहुंचा। उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने उसे मार दिया है। मुझे गिरफ्तार कर लो। 

विजयपाल की बात सुनकर पुलिसवाले हैरान रह गए। वह उसे लेकर उसके घर पहुंचे। यहां का दृश्य देख उन्हें घटना का पता चला। पुलिस ने परिजन से बात करके घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों ने बताया कि विजयपाल पिछले काफी समय मानसिक रूप से परेशान रहता था। परेशानी में ही उसने यह कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें